50 attitude status in hindi | Facebook status | WhatsApp status

50 attitude status in hindi | Facebook status|Whatsapp status

Attitude status in hindi, attitude status, attitude shayri, Hindi shayri, WhatsApp status, Facebook status, status for Facebook, status for Whatsapp, status
Attitude shayri


1. सुन भाई मेरी वाली को पटाना कोई बच्चों का खेल नहीं है
क्योंकि इंडिया में जितने ज्यादा रेलवे फाटक हैं उससे ज्यादा तो मेरी वाली के नाटक है। attitude status

2. राह बदले या वक्त बदले, हम तो अपनी मंजिल पाएंगे, जो समझते हैं खुदको बादशाह, एक दिन उसे अपने दरबार में जरूर नचायेगे। attitude shayri

3. हमसे बात करनी हो तो दिल से कर लेना, timepass तो मैं selfie लेकर भी कर लेता हूं। attitude shayri

4.पगली हमारे editing की तो बात ही ना कर, हम famous हैं उसकी वजह हमारा attitude हैं.. तभी तो पूरी दुनिया कहती है... लगता बच्चा है, पर सब का बाप है। attitude shayri

5. कहने को ही मैं अकेला हूं, पर हम चार हैं एक मैं, मेरी परछाई, मेरी तन्हाई और तेरा एहसास।

6. झूम लूं तेरी बाहों में एक खुशी बनकर, जो मिल जाए तू मुझे एक जिंदगी बनकर।

7. तू कल भी दिल में थी और आज भी बस कल तक favorite list में थी... आज block list में है।

8. मेरा बुरा चाहने वालों समझ लो तुम्हारी मौत आई है, क्यूंकि यमराज तो अपना छोटा भाई है।

9.जिसकी जितनी बड़ी औकात होती हैं वो उतने ही बड़े फैसले लेता हैं, कांग्रेस ने चवन्नी बन्द की थी।

10. दिखती है ना खुशी कहीं, ना कहीं गम बिकता है, लोग गलतफहमी में  हैं, कि शायद कहीं मरहम बिकता है..

11. हम मोहब्बत में no.1 तो
 में star हैं... फिर सामने हुस्न की मल्लिका हों या दुश्मन सब अपने ही fan हैं।

12.अपनी हैसियत ऐसी की लोग देख के अपनी औकात भूल जाते हैं.. और अपनी शख्सियत ऐसी लोग देख के खुद को भूल जाते हैं

13. खौफ तू मेरा उन लोगों से पूछो जो अपनी गर्लफ्रेंड को कहते हैं पहले इसे ब्लॉक कर दी। attitude shayri

14. अपनी औकात में रहना सीख बेटा... वरना जो हमारी आंखों में खटकते है, वह शमशान में भटकते हैं।

15. तेरे चेहरे के हजारों चाहने वाले.. पर baby मेरे status  के लाखों दिवाने

16. अंदाज़ कुछ अलग है मेरा... सबको एट्टीट्यूड का शौक है... मुझे एटीट्यूड तोड़ने का

17.जुबां कड़वी सही पर दिल साफ रखता हूं.. कौन,कब, कहां बदल गया सबका हिसाब रखता हूं। attitude status

18. क्या मजा जीने में... जब तक आग ना लगे दुश्मन के सीने में..

19.क्या प्यार.. क्या खोना...और फिर करता रोना धोना..साला इससे अच्छा single ही होना...

20. बन्दे का attitude cool होना चहिए hot तो radio Mirchi भी हैं

21.सब्र कर ये मुसीबत के दिन गुजर जाएंगे जो आज मुझे देख कर हंसते हैं कल मुझे देखते ही रह जाएंगे।

22. ऐसा कोई शहर नहीं जहां अपना कहर नहीं, ऐसी कोई गली नहीं जहां अपनी चली नहीं...

23. हम जिस शहर के राजा हैं वहां की दीवार दीवार पर लिखा है, कि कानून का आना जाना मना है।hindi shayri

24. हम आज भी अपने हुनर में दम रखते हैं, होश उड़ जाते हैं लोगों के जब हम कदम रखते हैं..!!

25. Attitude का अंदाजा यही से लगा लो तुम player बनना चाहते हो मैं game changer

26.लड़की पटानी और दुश्मन को धूल चटानी अब तो आदत हो गरी हमारी

27. हम चलते नहीं जलाते हैं... कुछ इसी अंदाज में जिंदगी बिताते हैं।

28. लोग इंसान देख कर मोहब्बत करते हैं, मैंने मोहब्बत करके इंसानों को देख लिया

29. आसमां पे ठिकाने, किसी के नहीं होते, जो जमी के नहीं होते, वह कहीं के नहीं होते। shayri

30.एक हम ही हैं जो ग़म भी रखते हैं और परमाणु बम भी ... और तुम पंगा मत लो वरना हम फोड़ने ने का दम भी रखते हैं।

31. हमारा attitude तो Airtel 4g से भी fast हैं.. एक बार click करके तो देख बिना loading के सीधा दिल में उतर जाऊंगा।

32. शान से जीने का शौक है, वो तो हम जियेगे बस तू अपने आप को संभाल हम तो यूहीं चमकते रहेंगे।

33.आदत बना ली मैंने खुद को तकलीफ़ देने की, ताकि जब कोई अपना तकलीफ़ देने तो ज्यादा तकलीफ़ ना हो!!


34. मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी मत करना, पहले भी कई तूफानों का रुख मोड़ चूका हूं।

35. तू सचमुच जुड़ा है अगर मेरी जिंदगी के साथ.. तो कुबूल कर मुझे, मेरी हर कमी के साथ...

36.हथियार तो शौक के लिए रखें जाते हैं खौंफ के लिए आंखें ही काफी हैं।

37.बहुत देखा है जिंदगी में समझदार बनकर खुशी हमेशा पागल बनकर ही मिलीं हैं। Hindi shayri

38.चल कोई बात नहीं, तू जो मेरे साथ नहीं. मैं रो पड़ूं तेरे जाने के बाद, इतनी भी तेरी औकात नहीं.

39. वो मेरी ना हुई तो इसमें हैरत की कोई बात नहीं, क्योंकि शेर से दिल लगाए बकरी की इतनी औकात नहीं,

40.तेवर तो हम वक्त आने पर दिखाएंगे..शहर तुम खरीदारों उस पर हुकुमतों हम चलाएंगे...

41.  वो पूरी life अपनी image बनानें में रह गये... और हम  पूरी  gallery बना गये

42. हज़ारों चेहरों में उसकी झलक मिली मुझको.. पर.. दिल भी जिद पर अड़ा था कि अगर वो नहीं, तो उसके जैसा भी नहीं..

43. सांप घर आ जाए तो लोग डंडे मारते हैं और अगर शिवलिंग पर दिखाई दे तो हाथ जोड़ते हैं.. लोग सम्मान आपका नहीं आपके स्थान और स्थिति का करते हैं

44. सीढ़ियां उन्हें मुबारक हो जिन्हें छत पर जाना है मेरी मंजिल तो आसमान है रास्ता मुझे खुद बनाना है

45. लहरों को शांत देखकर यह ना समझना की समंदर में रवानी नहीं है जब भी उठेंगे तूफान बन के उठेंगे अभी उठने की ठानी नहीं है। WhatsApp status

46. मेरी तकदीर को बदल देंगे मेरे बुलंद इरादे, मेरी किस्मत नहीं मोहताज मेरे हाथो कि लकीरों कि...

47. दूर हो जाने की तलब है तो शौक से जा बस याद रहे की मुड़कर देखने की आदत इधर भी नहीं..

48. गुस्से के तेज लोग अक्सर दिल के साफ हुआ करते हैं।

49.तेरी मोहब्बत की तलब थी तो हांथ फ़ैलाने दिया हमने, वरना हम तो अपनी जिन्दगी के लिए दुआ भी नहीं मांगते।

50. तुम गर्दन जुकाने की बात करते हों, हम वो हैं आंख उठाने वाले की गर्दन प्रसाद में बांट देते हैं। हिंदी शायरी

हम इसी तरह आपके के लिए हिंदी शायरी, status, hindi status, WhatsApp status लाते रहेंगे।







टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Happy Diwali wishes in hindi | happy Diwali status in hindi

रसगुल्ले की जड़ | Tenali raman stories in hindi | Tenali Raman Ki kahaniya

Satya ki jeet | Hindi kahani