Friendship day shayari in hindi | friendship day shayari 2020 | dosti shayari

Friendship day shayari in hindi | friendship day shayari 2020| dosti shayari

Friendship-day-shayari,friendship-day-status
Friendship day shayari




दोस्त जीवन का ऐसा किरदार है जो लोगो की मायूस जिन्दगी में थोड़ी खुशियां भर‌ देता है। इसलिए हमने इस friendship day के मौके पर कुछ dosti ki shayari लेकर आपके सामने हाजिर जिन्हें आप दोस्तों के साथ share करके friendship day का लुफ्त उठा सके।


1.दोस्त को दौलत की निगाह से मत देखो, वफा करने वाले दोस्त अक्सर गरीब हुआ करते हैं...!

2.शायद फिर वो तक़दीर मिल जाए जीवन के वो हसीं पल मिल जाए चल फिर से बैठे वो क्लास की लास्ट बैंच पे शायद फिर से वो पुराने दोस्त मिल जाएं।true friend SMS

3.सोचा था न करेंगे किसी से दोस्ती! न करेंगे किसी से वादा! पर क्या करे दोस्त मिला इतना प्यारा की करना पड़ा दोस्ती का वादा!

4.कौन होता हैं दोस्त? दोस्त वो जो बिन बुलाए आए,बेवजह सर खाए ,जेब खाली करवाए, कभी सताए, कभी रूलाए, मगर हमेशा साथ निभाए.

5.कुछ खोए बिना हमने पाया हैं, कुछ मांगे बिना हमें मिला हैं, नाज़ है हमें अपनी तकदीर पर जिसने आप जैसे दोस्त से मिलाया हैं

6.जो तू चाहें वो तेरा हो, रोशन रातें और खूबसूरत सवेरा हो, जारी रहें हमारी दोस्ती का सिलसिला, कामयाब हर मंजिल पर दोस्त मेरा हो। friendship day SMS

7.आसमान से तोड़ कर तारा दिया हैं।आलम ए तन्हाई में एक शरारा दिया हैं। मेरी किस्मत भी नाज करती हैं मुझपे। खुदा ने दोस्त ही इतना प्यारा दिया हैं।best friend shayari

8.बेशक थोड़ा इन्तजार मिला हमको, पर दुनिया का सबसे हसीं यार मिला हमको, न रही तमन्ना अब किसी जन्नत की, तेरी दोस्ती में प्यार मिला हमको। latest friendship SMS

9.दोस्ती किसी खा़स लोगों से नहीं होती, जिनसे हो जाती हैं वही लोग जिन्दगी में खास बन जाते हैं।

10.एक सच्चा मित्र हजारों रिस्तेदारों से अच्छा हैं।

11.ऐ खुदा अपनी अदालत में मेरी ज़मानत रखना;मै रहूं ना रहूं, मेरे दोस्तो को सलामत रखना!!

12.बचपन में मेरे दोस्तो के पास घड़ी नही थी, लेकिन समय सबके पास था। आज सबके पास घड़ी हैं पर समय नहीं।

13. मित्र बनाने में धीमें रहीए और बदलने में और भी

14.सच्चे दोस्त कभी एक दूसरे को I love u नहीं बोलते, उनकी तो गालियों मे भी प्यार छुपा होता हैं

15.सच्चे दोस्त हमें कभी गिरने नहीं देते, ना किसी के नजरों में ना किसी के कदमों में!!

16.दुश्मन को जलाना और दोस्तो के लिए जान की बाजी लगाना हमारी फितरत हैं

17.साले अजीब दोस्त मिले हैं अगर मैं मर भी गया तो मेरी कब्र पे आके एक सेल्फी खींच कर पोस्ट करेंगे, me and my friend at कब्रिस्तान - feeling sad

18. style ऐसी करो की दुनिया देखती जाए, और यारी ऐसी करो की दुनिया जलती जाए।।

19.हम वक्त गुजारने के लिए दोस्तो को नहीं रखते,दोस्तो के साथ रहने के लिए वक्त रखते हैं।

20.दोस्ती का ये तोहफा याद रखना,दिल के एक कोने में हमारा भी नाम रखना।

21.कौन कहता हैं कि दोस्ती बराबरी में होती हैं सच तो ये है दोस्ती में सब बराबर होते है़..।

22. सच्चा दोस्त मिलना बहुत ही मुस्किल हैं, मैं खुद हैरान हूं कि तुम लोगो ने मुझें ढूढ़ कैसे लिया..😂

23.दिल तो तुझको दिया हैं पगली, जान तो अभी भी दोस्त के नाम पर है...

24.हम आज भी शतरंज का खेल अकेले ही खेलते हैं, क्योंकि दोस्तो के खिलाफ चाल चलना हमें आता नहीं

25. जिन्दगी एक रेलवे स्टेशन की तरह हैं,प्यार एक ट्रेन है जो आती है और चली जाती हैं,पर दोस्त enquiry counter हैं, जो हमेशा कहते हैं may i help you!

26.दोस्तो से टूट कर रहोगें तो कुत्ते भी सताएगें, और दोस्तो से जुड़कर रहोगे तो शेर भी घबराएगें

27.अच्छे दोस्त को रूठने पर हमेशा मनाना चाहिए क्योंकि.... वो कमीना हमारे सारे राज जानता हैं।

28.कुछ मीठी सी ठंडक है आज इन हवाओं मे,शायद दोस्तो की यादों का कमरा खुला रह गया है..!

29.अपना तो कोई दोस्त नहीं हैं, सब साले कलेजे के टुकड़े है।। friendship day status

30.मेरी हंसी का हिसाब कौन करेगा, मेरी गलती को माफ कौन करेगा,ऐ खुदा मेरे दोस्त को सलामत रखना,वरना मेरी शादी में 'लुंगी डांस' कौन करेगा...

31.लोग दौलत देखते हैं, हम इज़्जत देखते हैं, लोग मंजिल देखते है, हम सफर देखते हैं, लोग दोस्ती बनाते हैं, हम उसे निभाते हैं...happy friendship day

32.किसी ने पूछा इस दुनिया में आपका अपना कौन हैं...मैंने हंसकर कहा, जो मेरा status पढ़ रहा हैं

33.दोस्त वह होता हैं जो आपके भुतकाल समझता हैं,आपके भविष्य पर विश्वास रखता है और आप जैसे हो वैसे ही आपको अपनाता है

34.अपनी दोस्ती का बस इतना सा उसूल है,ज़ब तू कुबूल है तो तेरा सब कुछ कुबूल हैं

35.मुस्कुराना तो मेरी शख्सियत का एक हिस्सा है दोस्तो,
तुम मुझे खुश समझ कर दुआओं में भूल मत जाना।

36.दुआ करते है हम सर झुकाए, ऐ दोस्त तु अपनी मंजिल हमसे जल्दी पाए।hindi friendship shayari

37.करनी है खुदा से गुजारिश, तेरी दोस्ती के सिवा कोई बंदगी न मिले,हर जनम में मिले दोस्त तेरे जैसा,या फिर कभी जिंदगी न मिले।

38.किसी रोज याद न कर पाऊं तो खुदगर्ज न समझ लेना दोस्तो,दरसल छोटी सी इस उम्र में परेशानिया बहुत हैं....।।

39.मैं भुला नहीं हूं किसी को मेरे बहुत अच्छे दोस्त है जमाने में,बस थोड़ी जिन्दगी उलझ पड़ी है दो वक्त की रोटी कमाने में

40.गुनाह करके सजा से डरते है, जहर पी के दवा से डरते हैं,दुश्मनो के सितम का खौफ नहीं हमे,हम दोस्तो के खफा होने से डरते हैं।

41.दोस्ती में दोस्त दोस्त का खुदा होता है..
महसूस तब होता है जब वो जुदा होता हैं।

42.आपकी दोस्ती हमारी सुरूर का साज है आप जैसे दोस्त पे हमे नाज है चाहे कुछ भी हो जाए दोस्ती वैसे ही रहेगी जैसे आज है...

43.आदतें कम है मेरी, दुनिया वालो से,
दोस्त कम रखता हूं पर, लाजवाब रखता हूं।new dosti shayari 2020

44.बातें करके रूला ना दिजिएगा,
यूं चुप रहके सजा़ ना दिजिएगा,
ना दे सके खुशी तो गम ही सही,
पर दोस्त बना के यूं भुला ना दीजिएगा।

45.वो अच्छा है तो अच्छा है,वो बुरा है तो भी अच्छा है,
दोस्ती के मिजाज़ मे, यारो के ऐब नही देखे जाते।

46.लकीरें तो हमारी भी बहुत खास है..तभी तो तुम जैसे दोस्त हमारे पास है।।

47. मांगी थी दुआ हमने रब से देना मुझे दोस्त जो अलग हो सबसे उसने मिला दिया हमें आपसे और कहा संभालो इन्हें यह अनमोल है सबसे

48. तेरी दोस्ती के सिवा कोई बंदगी ना मिले,हर जन्म में मिले दोस्त आपके जैसा,या फिर कभी जिन्दगी न मिले।

49.दोस्ती ना कभी इम्तिहान लेती है,दोस्ती ना कभी इम्तिहान देती है दोस्ती तो वो है जो बारिश में भीगे हुए चेहरे पर भी आसुओं को पहचान लेती हैं।dosti shayari

50.हर तरफ कोई कीनारा न होगा,गैरो का क्या अपनों का भी सहारा न होगा,कर लो आजमाइश तुम सारी दुनियां की,
मेरे जैसा कोई और दोस्त तुम्हारा न होगा.




टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Happy Diwali wishes in hindi | happy Diwali status in hindi

रसगुल्ले की जड़ | Tenali raman stories in hindi | Tenali Raman Ki kahaniya

Satya ki jeet | Hindi kahani