Sad shayari in hindi


            Sad shayari in hindi

Sad shayari in hindi
Sad shayari in hindi

1.तेरे सिवा कौन समा सकता है मेरे दिल में....रूह भी गिरवी रख दी मैंने तेरी चाहत में...

2.बेवफा कहने से पहले मेरी रंग रंग का खून निचोड़ लेना, कतरे कतरे से वफ़ा ना मिले तो बेशक मुझे छोड़ देना..

3.मोहब्बत होने में कुछ लम्हें लगते है... पूरी उम्र लग जाती है उसे भुलाने में...

4.प्यार करना हर किसी के बस की बात नहीं.... जिगर चाहिए अपनी ही खुशियां बर्बाद करने के लिए।sad shayari in hindi

5.कौन हैं इस जहां में जिसे धोखा नहीं मिला,शायद वहीं है ईमानदार जिसे मौका नही मिला.

6. हजारों गम है सीने में मगर शिकवा करे किससे... इधर दिल है तो अपना है... उधर तुम हो तो अपने हो...💔💔

7. जुबा तीखी हो तो खंजर से गहरा जख्म देती है, और मीठी हो तो वैसी ही कत्ल कर देती है।😥😥😥

8. बड़ी अजीब सी मोहब्बत थी तुम्हारी.... पहले पागल किया... फिर पागल कहां... फिर पागल समझ कर छोड़ दिया..

9. कौन कहता है कि सिर्फ चोट ही दर्द देता है असली दर्द मुझे तब होता है जब तू ऑनलाइन आकर भी रिप्लाई नहीं देती....💔

10. ना जाने क्या कमी है मुझमें, ना जाने क्या खूबी है उसमें,, ओ मुझे याद नहीं करती, मैं उसको भूल नहीं पाता,,

11. मुमकिन नहीं शायद किसी को समझ पाना.... बिना समझे किसी से क्या दिल लगाना

12. अब अकेला नहीं रहा मैं यारों....मेरे साथ अब मेरी तन्हाई भी हैं।sad status in hindi

13. किसी की अच्छाई का इतना भी फायदा मत उठाओ कि,, वह बुरा बनने के लिए मजबूर बन जाए.

14. हमने तो एक ही शख्स पर चाहत खत्म कर दी,, अब  मोहब्बत किसे कहते हैं मालूम नहीं...

15. इतनी भी क्या मजबूरी थी उसे,, कि मेरी जीने की चाहत ही खत्म कर दी...

16.उनके हाथ पकड़ने की मजबूती जब ढीली हुई तो एहसास हुआ शायद ये वही जगह है जहां रास्ते बदलने है.....

17. खुद से मिलने की भी फुर्सत नहीं है अब मुझे, और वह औरो से मिलने का इल्जाम लगा रहे हैं...

18. रात भर जागता हूं एक ऐसे शख्स की खातिर... जिसको दिन के उजाले में भी मेरी याद नहीं आती sad shayari

19. वह सुना रहे थे अपनी वफाओं के किस्से हम पर नजर पड़ी तो खामोश हो गए।sad love shayari

20. सुना है आज उसकी आंखों में आंसू आ गए, वह बच्चों को सिखा रही थी की मोहब्बत ऐसे लिखते हैं.

21. टूट कर चाहा था तुम्हें तोड़ कर रख दिया तुमने मुझे

22. कैसे करूं मैं साबित कि तुम याद बहुत आते हो एहसास तुम समझते नहीं और अदाएं हमें आती नहीं।

23. काश तू मेरी मौत होती तो एक दिन मेरी जरूर होती।

24. जा तुझे तेरे हाल पर छोड़ दिया... इससे बेहतर तेरी सजा क्या होगी।

25. आदत बना ली मैंने खुद को तकलीफ देने की, ताकि जब कोई अपना तकलीफ दे तो ज्यादा तकलीफ ना हो।sad shayri in hindi

26. बिछड़ने वाली तेरे लिए एक 'मशवरा' है कभी हमारा ख्याल आए तो अपना ख्याल रखना।sad shayri

27. तुम बदले तो मजबूरियां थी, हम बदले तो बेवफा हो गए!!!

28. मुझे रुला कर सोना तेरी आदत बन गई हैं.. जिस सुबह मेरी आंख न खुली उस दिन तुझे तेरी अपनी नींद से नफरत हो जाएगी।sad status

29. कैसे करें इंतजार तेरे लौट आने का, अभी दिल को यकीन नहीं हुआ तेरे चले जाने का।sad shayari for Facebook

30. हम तो हद से गुजर गए थे तुम्हें चाहने...  तुम्ही उलझे रहे हमें आजमाने में।sad shayari for Whatsapp

31. मोहब्बत में हमेशा अपने आप को बादशाह समझा हमने मगर एहसास तब हुआ जब किसी को मांगा फकीरों की तरह..

32. शोहरत अच्छी होती है, गुरुर अच्छा नहीं होता... अपनों से बेरुखी से पेश आना, हुजूर अच्छा नहीं होता।

33. मोहब्बत दिल से की थी, दिमाग उसने लगा लिया दिल तोड़ दिया मेरा उसने और इल्जाम मुझ पर लगा दिया।

34. जो दिल में आए वो करो... बस किसी से अधूरा प्यार मत करो।

35. आंखें थक गई है आसमान को देखते-देखते पर वह तारा नहीं टूटता, जिसे देखकर तुम्हें मांग लूं....

36. जो उड़ गये परिंदे उनका क्या अफसोस करें.... यहां तो पाले हुए भी गैरों की छतों पर उतरते हैं।

37. तेरे बिना जीना मुश्किल है...! यह तुझे बताना और भी मुश्किल है....

38. कौन खरीदेगा अब हीरों के दाम में तुम्हारे आंसू; वह जो दर्द का सौदागर था, मोहब्बत छोड़ दी उसने।

39. सिमट गया मेरा प्यार भी चंद अल्फाजों में, जब उसने कहा मोहब्बत तो है पर तुमसे नहीं.

40. यह पतंग भी बिल्कुल तुम्हारी तरह निकली जरा सी हवा क्या लग गई हवा में उड़ने लगी।

41. तेरे गुरुर को देख कर तेरी तमन्ना ही छोड़ दी हमने, जरा हम भी तो देखें कौन चाहता है तुम्हें हमारी तरह...

42. टूटा हुआ विश्वास छूटा हुवा बचपन दोबारा नहीं लौटेंगे...

43. यह बात और है कि तकदीर लिपट कर रोई वरना! बाजू तो हमने तुम्हें देख कर ही फैलाए थे। attitude sad shayari in hindi

44. डूबे हुओ को हमने बिठाया था अपनी कश्ती में यारों... और फिर कश्ती का बोझ कर कर हमें ही उतारा गया....

45. मेरी हर  आह को वाह मिली है यहां... कौन कहता है दर्द बिकता नहीं है। attitude sad shayari

46. चलो अब जाने भी दो क्या करोगे दास्तां  हमारी सुनकर खामोशी तुम समझोगे नहीं... और बयां हमसे होगा नहीं।

47. क्या करिएगा पहचान कर इन चेहरे को, अब तो अपना चेहरा भी अजनबी सा नजर आता है!!

48. बहुत थक सा गया हूं खुद को साबित करते करते, मेरे तरीके गलत हो सकते हैं मगर मेरी मोहब्बत नहीं।

49. मैं कभी किसी को अपने दिल से दूर नहीं करता बस जिनका दिल भर जाता है वह मुझसे दूर हो जाते हैं...

50. क्यों घबराता है पगले दु:ख होने से, जीवन तो प्रारंभ ही हुआ रोने से..!!


इसी तर की hindi shayari, hindi shayri, hindi status, के लिए हमारे साथ बने रहे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Happy Diwali wishes in hindi | happy Diwali status in hindi

रसगुल्ले की जड़ | Tenali raman stories in hindi | Tenali Raman Ki kahaniya

Satya ki jeet | Hindi kahani